Entertainment

Fighter Upcoming Movie 2024

Hrithik Roshan और Deepika Padukone की Fighter Upcoming Movie 2024 में रिलीज़ हो रही है।

Fighter Upcoming Movie 2024 एक हिंदी फिल्म है जो 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म Siddharth Anand द्वारा निर्देशित है और इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय मुख्य किरदार में होंगे।
फाइटर के लिए चुने गए अन्य लोकप्रिय अभिनेता करण सिंह ग्रोवर, संजीव जयसवाल, प्रशांत कुमार और कुणाल सिंह हैं।

मयूर सनप का मानना ​​है कि इस फिल्म के साथ, सिद्धार्थ आनंद ने एक और हिट नुस्खा तैयार किया है, जो स्टार हिस्टीरिया के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्माण को मिश्रित करता है।

War और Pathaan’s के स्टार निर्देशक Siddharth Anand अपनी नवीनतम पेशकश Fighter में जवाब देते हैं, जो Deepika padukone और Hrithik Roshan के बीच पहले सहयोग का प्रतीक है।

fighter2

Fighter वीडियो की शुरुआत लड़ाकू पायलट पैटी (Hrithik Roshan), मिन्नी (Deepika padukone) और रॉकी (Anil Kapoor) के परिचय के साथ होती है, जो जी-सूट पहने हुए हैं और एविएटर धूप का चश्मा लगाए हुए हैं।

Fighter फिल्म हाई-स्टेक ड्रामा, तीव्र भावनाओं, जोशीले डांस नंबर और ऋतिक और दीपिका की शानदार केमिस्ट्री की एक झलक देते हैं।

fighter4

Anand वास्तव में जानते हैं कि बड़े पैमाने पर क्षण बनाने के लिए स्टार करिश्मा का उपयोग कैसे किया जाए। और इस फिल्म Fighter Upcoming Movie 2024 के साथ, ऐसा लगता है कि उन्होंने एक और हिट नुस्खा तैयार कर लिया है, जो स्टार हिस्टीरिया के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्माण का मिश्रण है।

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button