Entertainment

The Crew Release Date: Kareena Kapoor, Tabu और Kriti Sanon की जोड़ी मचाएगी धमाल

The Crew Release Date: Kareena Kapoor,Tabu और Kriti Sanon की फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. जब से The Crew फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तब से फैंस को इसके रिलीज होने का इंतजार था. पहली बार इंडस्ट्री की तीन लीडिंग लेडीज साथ में जलवा दिखाती नजर आने वाली हैं. करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है. 

The Crew की पहली झलक में लाल वर्दी पहने तब्बू, करीना और कृति एक हवाई अड्डे के अंदर कैमरे की ओर पीठ करके एक साथ चलते हुए दिखाई दे रही हैं।

द क्रू एकता कपूर और रिया कपूर का स्पेशल प्रोजेक्ट है. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और अबु धाबी में हुई है.

The Crew Teaser

The Crew Release Date (1)
The Crew Release Date : Image Credit : Social Media

करीना ने सोशल मीडिया पर द क्रू का मजेदार टीजर शेयर किया है. जिसमें करीना, कृति और तब्बू एयर हॉस्ट्रेस की ड्रेस में एयरपोर्ट पर चलती नजर आ रही हैं. वीडियो में बैकग्राउंड में चोली के पीछे क्या है गाना चल रहा है. 

वीडियो में प्लेन के कैप्टन कहते हैं देवियों और सज्जनों मैं आपका कैप्टन बात कर रहा हूं. आज की फ्लाइट में आपका स्वागत है. हमारा Crew आपका पूरा ख्याल रखेगा. लेकिन आप सभी से निवेदन है कि अपनी चोली tight बांध लें ताकि दिल बाहर ना गिर जाए. वीडियो शेयर करते हुए करीना ने लिखा-कमर कस लें, अपने पॉपकॉर्न तैयार कर लें और परोसने के लिए तैयार हो जाएं. The Crew इस मार्च में रिलीज हो रही है.

The Crew Release Date

The Crew Release Date 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को राजेश कृष्णन ने डायरेक्ट किया है. एकता कपूर और रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है.

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button