Entertainment

The Great Indian Kapil Show : कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर साथ आ रहे हैं और इसका प्रसारण टीवी की बजाय ओटीटी पर किया जाएगा

The Great Indian Kapil Show : कपिल शर्मा के सभी प्रशंसकों में ख़ुशी का माहौळ हैं क्योंकि वह अपना नया कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ जल्द ला रहे हैं। इस बार यह शो टेलीविजन पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर धूम मचाएगा।

लेकिन सबसे अच्छी बात ये है कि इस बार कपिल के साथ उनके पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर भी होंगे, जो अपनी मजेदार हरकतों से सभी को हंसाने के लिए जाने जाते हैं.

The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show -Kapil Sharma
The Great Indian Kapil Show : Image Credit – Social Media

कुछ दिलचस्प ट्विस्ट के साथ कपिल शर्मा ने अपने नए शो के टाइटल की घोषणा कर दी है. यूट्यूब पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कपिल अपने सह-कलाकारों के साथ चर्चा करते नजर आ रहे हैं कि सबसे चर्चित शो के शीर्षक की घोषणा कैसे की जाए।

नेटफ्लिक्स द्वारा जारी एक वीडियो में, कपिल शर्मा ने अपने सह-कलाकारों के साथ शो के नाम की घोषणा करने का एक अनोखा तरीका खोजा। वीडियो में कपिल कहते हैं कि उन्हें एक ऐसा नाम लाना है जो हर जगह पॉपुलर हो.
उनकी को-स्टार अर्चना पूरन सिंह मशहूर इमारतों बुर्ज खलीफा, बिग बेन और टाइम्स स्क्वेयर पर नाम लिखने का सुझाव देती हैं. वहीं कृष्णा अभिषेक इंडिया गेट पर नाम उजागर करने की बात करते हैं ताकि शो इंडियन बना रहे.

इस वीडियो के जरिए नेटफ्लिक्स ने न सिर्फ शो के टाइटल की घोषणा की बल्कि दर्शकों का मनोरंजन भी किया.

Sunil Grover back in The Great Indian Kapil Show

माहौल तब मजेदार हो गया जब राजीव ठाकुर ने मजाक में कहा कि सुनील ग्रोवर के आने से शो का बजट थोड़ा टाइट हो गया है। वहीं, देश पहुंचने पर सुनील ग्रोवर ने मजाक में कहा कि वह अब से उड़ान भरने से बचेंगे, लेकिन शायद कुछ समय पहले कपिल शर्मा के साथ हुई हवाई झमेले का ही जिक्र कर रहे थे.

शो के शीर्षक के लिए बहुत सारे दिलचस्प विचार थे, लेकिन उन्हें अनोखे तरीके से खोजा गया। शो का नाम है The Great Indian Kapil Show (‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’).

कपिल के नए शो का टाइटल, The Great Indian Kapil Show, उनके पिछले शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ की याद दिलाता है.

कब और कहां देखें The Great Indian Kapil Show?

कपिल शर्मा का नया शो The Great Indian Kapil Show (द ग्रेट इंडियन कपिल शो) 30 मार्च से हर शनिवार रात 8 बजे केवल नेटफ्लिक्स (Netflix) पर उपलब्ध होगा। कपिल के अनोखे अंदाज का आनंद लेने और हंसने के लिए तैयार हो जाइए।

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button