Entertainment

Slap Day 2024 : शुरू हो गया Anti Valentine Week। जानिए क्यों मनाया जाता है ?

Slap Day 2024: वैलेंटाइन वीक के बाद आज 15 फरवरी से Anti Valentine Week (एंटी-वैलेंटाइन वीक) शुरू हो रहा है। Slap Day 2024 एंटी-वेलेंटाइन वीक के पहले दिन मनाया जाता है। यह दिन खासतौर पर उन लोगों के बीच मशहूर है जिनका हाल ही में ब्रेकअप हुआ हो।

Slap Day का मतलब यह नहीं है कि आप उस दिन अपने धोखेबाज़ पार्टनर को सीधे थप्पड़ मार दें या उसे मारना शुरू कर दें, बल्कि एक थप्पड़ का मतलब यह भी है कि आप सही समय पर अपने शब्दों और अपनी सफलताओं से सामने वाले को आईना दिखा देना। आइए जानते हैं कपल्स के बीच क्यों मनाया जाता है Slap Day।

क्यों मनाते हैं Slap Day 2024

हर 15 फरवरी को हम Slap Day क्यों मनाते हैं इसका कारण बहुत खास और दिलचस्प है। यह दिन उन लोगों के लिए खास दिन है जो प्यार में धोखा खा चुके हैं। इस दिन लोग अपने बेवफा पार्टनर को थप्पड़ मारकर सबक सीखते हैं। लेकिन थप्पड़ मारने का मतलब यह नहीं है कि इस दिन जोड़े सीधे अपने बेवफा जीवनसाथी को थप्पड़ मारते हैं, बल्कि यह है कि वे अपने शब्दों और उपलब्धियों के माध्यम से दूसरे पक्ष को सही सबक सिखाते हैं।

Slap Day 2024 (1)
Slap Day 2024 : Image Credit – Canva

Slap Day मनाने का कारण यह है कि हम अपने पार्टनर को बताएं कि हम उनसे नाराज हैं। एंटी-वेलेंटाइन वीक का पहला दिन, Slap Day, गरिमा के साथ मनाया जाना चाहिए।

Happy Slap Day 2024 Wishes

बीवी को थप्पड़ मार के पति बोला,

आदमी उसे ही मारता है जिसे प्यार करता है,

पत्नी अपने पति को दो थप्पड़ मार के बोली,

आप क्या समझते हैं कि मैं आपसे प्यार नहीं करती.

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button