Technology

Samsung Galaxy F15 5G : भारत में लॉन्च, जानिए सभी स्पेसिफिकेशन, कीमत और ऑफर्स

Samsung Galaxy F15 5G : सैमसंग ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy F15 5G है। आइए इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशन, फीचर्स, कीमत और ऑफर्स के बारे में बात करते हैं।

Samsung Galaxy F15 5G Launched :

सैमसंग ने भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy F15 5G है। कंपनी ने इस फोन को 04 March 2024 भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। यह सैमसंग गैलेक्सी की F सीरीज का किफायती स्मार्टफोन है।

Samsung Galaxy F15 5G Specifications
Samsung Galaxy F15 5G : Image Credit – Social Media

कंपनी ने इस फोन को MediaTek Dimensity 6100+ चिपसेट के साथ लॉन्च किया है। इसके अलावा, यह फोन तीन रंगों में लॉन्च किया गया है: ग्रूवी वायलेट, जैज़ी ग्रीन और ऐश ब्लैक।

Samsung Galaxy F15 5G Features and Specifications

Displayसैमसंग के इस फोन में फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.5 इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन है। इस फोन की पीक ब्राइटनेस 800 निट्स है।
Back Cameraइस फोन का पिछला हिस्सा एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस है। इस सेट का मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, दूसरे कैमरे में 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस है और तीसरे कैमरे में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है।
Front Cameraसेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह फोन 16MP के फ्रंट कैमरे के साथ आता है।
Processorइस फोन का प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ SoC चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें ग्राफिक्स के लिए Mali G57 GPU के साथ आता है।
Operating Systemयह फोन Android 13 पर आधारित OneUI 5 पर चलता है। कंपनी ने इस फोन के लिए 4 एंड्रॉइड वर्जन अपडेट का वादा किया है।
Batteryसैमसंग ने अपने इस बजट फोन में 6000mAh की बैटरी दी है.
Chargingइस फोन की बैटरी 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है। हालांकि, कंपनी इस फोन के साथ चार्जर नहीं देती है। उपयोगकर्ताओं को चार्जर अलग से खरीदना होगा।
Other Featuresयह फोन 3.5mm ऑडियो जैक, सिंगल स्पीकर ग्रिल, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक, डुअल सिम 5G, वाई-फाई 802.11a/b/g/n/ac और ब्लूटूथ 5.3 जैसे कई खास फीचर्स के साथ आता है।
Samsung Galaxy F15 5G Features and Specifications

Samsung Galaxy F15 5G Price in India

Samsung Galaxy F15 5G Price
Samsung Galaxy F15 5G : Image Credit – Social Media

इस फोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया है.

RAMStoragePrice
4GB RAM 128GB₹ 12,999 /-
6GB RAM128GB₹ 14,999 /-
Samsung Galaxy F15 5G Price in India

Samsung Galaxy F15 5G Offers

कंपनी उन उपयोगकर्ताओं को 1,000 रुपये की तत्काल छूट दे रही है जो एचडीएफसी बैंक कार्ड का उपयोग करके फोन का भुगतान करते हैं। हालाँकि, एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने वाले उपयोगकर्ताओं को ईएमआई और नॉन-ईएमआई खरीदारी दोनों पर छूट मिलेगी, जबकि डेबिट कार्ड से भुगतान करने वाले उपयोगकर्ताओं को केवल खरीदारी पर छूट मिलेगी।

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button