Entertainment

Rashmika Mandanna ने 7 साल पूरे होने पर जताया आभार

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म एनिमल जिसमे Rashmika Mandanna, रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल कपूर धमाकेदार किरदार में थे। Rashmika Mandanna Animal Movie की सफलता का आनंद ले रही हैं, ने मनोरंजन उद्योग में 7 साल पूरे कर लिए हैं।

Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna-I
Rashmika Mandanna -Image Credit – Instagram

अपने करियर में इस महत्वपूर्ण मील के पत्थर को चिह्नित करने के लिए, अभिनेत्री ने अपना आभार व्यक्त किया और जीवन में सही विकल्प चुनने पर विचार किया।

ये सब कैसे हुआ. ये सब कब हुआ. ये सब क्यों हुआ. और मुझे बहुत ख़ुशी है – कि यह सब हुआ! यह वह सब कुछ है जिसका मैंने हमेशा सपना देखा है.. मुझे इसका एहसास नहीं होता और मैं किसी ऐसी चीज़ की ओर भागती रहती जो मुझे नहीं पता, लेकिन सही लोगों के साथ होने से आपको एहसास होता है कि कभी-कभी आपको बस रुक जाना चाहिए और महसूस करें कि – यही है!

Rashmika Mandanna1
Rashmika Mandanna -Image Credit – Instagram

रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है। ‘एनिमल’ की सफलता के बाद रश्मिका मंदाना इन दिनों छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं। इन छुट्टियों को इंजॉय करते हुए लिया गया फोटो रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सड़क के बीच में खड़ी होकर रश्मिका ने यह फोटो लिया है।

Rashmika Mandanna2
Rashmika Mandanna -Image Credit – Instagram

रश्मिका के चेहरे पर मुस्कान बहुत ही सुंदर है। इस फोटो में रश्मिका ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ है। साथ ही उसने पीछे से ब्लैक कलर की बैग अटकाई है। सिंपल और कैजुअल लुक में भी रश्मिका ने फैंस के दिल जीत लिया है।

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button