Entertainment

Poacher Trailer : कैसा है Alia Bhatt की क्राइम ड्रामा सीरीज ‘पोचर’ का ट्रेलर

Poacher Trailer : फिल्म पोचर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म मूलतः एक हाथी की हत्या पर आधारित है जिसके लिए कुछ लोग लड़ते हैं। इस ट्रेलर को देखकर आप फिल्म देखने पर मजबूर होंगे।

दिल्ली में स्थापित एक अपराध नाटक के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी जीतने के बाद, निर्देशक रिची मेहता ने अपना ध्यान केरल के जंगलों की ओर लगाया। उनकी आगामी श्रृंखला पोचर (Poacher)राज्य में हाथियों के अवैध शिकार के इर्द-गिर्द घूमती एक अपराध कहानी है। अभिनेत्री आलिया भट्ट इस प्रोजेक्ट पर सह-निर्माता के तौर पर काम कर रही हैं।

Poacher Trailer

गुरुवार को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘पॉचर’ का ट्रेलर पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन में इसे “भारत के सबसे बड़े अपराध रैकेटों में से एक की कहानी” कहा। ट्रेलर की शुरुआत केरल के जंगल से होती है, जहां शिकार करने वाले गिरोह द्वारा एक हाथी को निशाना बनाया जा रहा है। इसके बाद कार्रवाई घर के अंदर चलती है जहां जांचकर्ता चर्चा करते हैं कि कैसे केरल में अवैध शिकार रैकेट 1990 के दशक से शांत था, और अब अचानक फिर से उभर आया है।

दिबिंदु भट्टाचार्य और निमिषा सजयन के नेतृत्व में, जांच टीम भारत के इतिहास में 1 करोड़ रुपये के सबसे बड़े अपराध सिंडिकेट को खत्म करने के मिशन पर है। यह गोरखधंधा सिर्फ भारत के जंगलों तक ही सीमित नहीं है बल्कि पूरी दुनिया में फैला हुआ है। इस श्रृंखला में आलियाज़ डार्लिंग्स के सह-कलाकार रोशन मैथ्यू भी हैं।

पोचर (Poacher) के बारे में

Poacher Trailer (1)
Poacher Trailer : Image Credit – Social Media

इस हफ्ते की शुरुआत में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह जंगल में नजर आ रही थीं। आलिया ने हाथ में बैग ले रखा था और कैजुअल कपड़े पहने हुए थीं. बैकग्राउंड में उसकी आवाज जंगल में हाथियों को मारने की बात कर रही थी. एक भरी हुई राइफल, खोल के खोल और एक निर्जीव शरीर की भयानक रूपरेखा की खोज ने आलिया को चौंका दिया।

पोचर एक सच्ची कहानी पर आधारित एक अपराध जांच श्रृंखला है जो भारत में हाथी दांत के अवैध शिकार की समस्या का पता लगाती है। फिल्म का निर्माण एडवर्ड एच. हैम जूनियर, रेमंड मैन्सफील्ड और क्यूसी एंटरटेनमेंट के सीन मैककिट्रिक ने एप्रोप्रियेट पिक्चर्स, पुअर मैन्स के सहयोग से किया था।

पोचर (Poacher) रिलीज़ डेट

यह सीरीज़ 23 फरवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया पर रिलीज़ होगी।

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button