Technology

OnePlus 12 Release Date,सबका नींद उड़ाने आ रहा है OnePlus का धांसू स्मार्टफोन

OnePlus 12 Release Date

OnePlus के स्मार्टफोन को पसन्द करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी। OnePlus 12 जल्द ही भारत में दस्तक देने वाला है। कंपनी इस फोन को चीन में लॉन्च कर चुका है। अब भारत में इस फोन को लाने की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। OnePlus 12 अपने लुक और कैमरे के मामले में कई बड़े स्मार्टफोन कंपनियों को टक्कर देता है।

OnePlus 12 Camera

OnePlus 12 के इस नए स्मार्टफोन में कैमरा काफी जबरदस्त देखने को मिल रहा है। इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50 MP का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा, 48 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 64 MP का टेलिफोटो कैमरा, 3x जूम के साथ शामिल है। इसके अलावा डुअल एलईडी फ्लैशलाइट भी उपलब्ध है। इस फोन से 8K @24fps पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। वहीं सेल्फी के लिए आगे की तरफ 32 MP का वाइड एंगल कैमरा देखने को मिलेगा। सेल्फी कैमरे से 4K @30 fps पर वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे।

OnePlus 12 Processor

OnePlus 12 Processor

OnePlus 12 में बहुत ही तगड़ा प्रोसेसर मौजूद है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का पावरफुल प्रोसेसर यूज हुआ है। जो की बहुत ही लेटेस्ट और मजबूत प्रोसेसर है।

OnePlus 12 Display

OnePlus 12 में डिस्प्ले काफी बढ़िया देखने को मिलेगा। इस फोन में OnePlus 11 से बड़ा स्क्रीन साइज मिलने वाला है। वनप्लस के नए फोन में 6.82 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है। जिसका रेजोल्यूशन साइज 1440×3168 और स्क्रीन डेंसिटी (510 PPI) में है। इसके अलावा 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है। जो की फोन को स्मूथ चलाने में मदद करता है। स्क्रीन के सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी शामिल है। Bezel-less के साथ पंच-होल डिस्पले स्क्रीन भी दिया गया है।

OnePlus 12

OnePlus 12 Release Date in India

OnePlus के तरफ से अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है की कंपनी इस फोन को कब लॉन्च करेगी। हालांकि OnePlus 12 ने अपने X अकाउंट पर OnePlus 12 का टीजर पोस्ट करते हुए कहा है की ये फोन आने वाले साल 2024 में लॉन्च होगा। इसके अलावा फेमस टेक्नोलॉजी वेबसाइटों के मुताबिक ये फोन 24 जनवरी 2024 को भारतीय मार्केट में दस्तक दे सकता है।

12 pc

OnePlus 12 Price in India

OnePlus 12 के कीमतों के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। चीन में इस फोन का कीमत लगभग 4,299 CN¥ है। OnePlus 12 ka price India me लगभग 50,600 रुपए के आसपास आ सकता है। फेमस टेक्नोलॉजी वेबसाइटों के अनुसार कंपनी इस फोन को इसी कीमतों के बीच में पेश कर सकती है।

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button