Technology

Moto G04 Launch Date In India : आ रहा Ram Boost टेक्नोलॉजी के साथ  Check Price and features

Moto G04 Launch Date In India : Motorola की ओर से Moto G04 स्मार्टफोन की रिलीज की पुष्टि कर दी गई है। यह G सीरीज का आने वाला बजट स्मार्टफोन है। अगर आपका बजट कम है तो Moto G04 एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Moto G04 Features And Specification

Specification के मुताबिक, Moto G04 स्मार्टफोन में 6.6 इंच HD+ Display है और यह 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन Unisoc SoC चिपसेट को सपोर्ट करता है। फोन में 16 Mega Pixel का रियर कैमरा है। फोन में फ्रंट पर 5 Megapixel का कैमरा होगा। यह फोन डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है।

Moto G04 फोन को 7.99 मिमी थिकनेस के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। साथ ही फोन में 10W चार्जिंग को सपोर्ट दिया जाएगा।

Moto G04 Ram Booster Technology

Moto G04 Launch Date In India
Moto G04 Launch Date In India : Image Credit- Social Media

Moto G04 स्मार्टफोन साइड फिंगरप्रिंट सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में रैम बूस्ट तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। फोन 4GB रैम और 8GB वर्चुअल मेमोरी के साथ आएगा। फोन डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है। Moto G04 Android 14 चलाता है। इसकी IP52 रेटिंग है, जिसका मतलब है कि फोन के पानी और धूल से खराब होने की संभावना कम है। Moto G04 स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। फोन काफी हल्का और पतला होगा।

Moto G04 Price In India

Moto G04 स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और मोटोरोला डॉट कॉम के साथ ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा। फोन को भारत में करीब 10,640 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

Moto G04 Launch Date In India

Motorola की तरफ से Moto G04 स्मार्टफोन लॉन्च को कंफर्म कर दिया गया है। Moto G04 को भारत में 15 फरवरी को Launch किया जाएगा।

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button