Entertainment

Marvel 1943 Trailer: ‘मार्वल 1943 राइज ऑफ हाइड्रा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज ,आइये जानते है क्या है कहानी

Marvel 1943 Trailer : अवॉर्ड विनिंग लेखक-निर्देशक एमी हेनिग अपने आनें वाले प्रोजेक्ट को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. मार्वल गेम्स ने बीते दिन अपने आनें वाले कथा-संचालित एक्शन-एडवेंचर गेम ‘मार्वल 1943: राइज ऑफ हाइड्रा’ पर नए विवरण साझा किए. मार्वल ने नया ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसमें फैंस को गेम की एक झलक देखने को मिलती है. यह खिलाड़ियों को खेल के विभिन्न बिंदुओं पर खेलने योग्य चार नायकों के समूह के साथ द्वितीय विश्व युद्ध के साहसिक कार्य पर ले जाता है.

Marvel 1943 Trailer

ट्रेलर से साफ हो रहा है कि जैसे ही खेल की कहानी सामने आएगी, खिलाड़ी चार मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे। इनमें एक युवा स्टीव रोजर्स उर्फ कैप्टन अमेरिका, अज्जुरी, टी’चल्ला के दादा और द्वितीय विश्व युद्ध युग के ब्लैक पैंथर, गेब्रियल जोन्स, एक अमेरिकी सैनिक और हॉलिंग कमांडो के सदस्य, और नानाली, एक वकंदन जासूस जो अधिकृत पेरिस में छिपा हुआ है।

Marvel 1943 Trailer Story

Marvel 1943 Rise of Hydra
Marvel 1943 Trailer : Image Credit – Social Media

‘मार्वल 1943: राइज ऑफ हाइड्रा’ में कैप्टन अमेरिका और ब्लैक पैंथर सहित खेलने योग्य किरदारों का एक समूह है. इसे कथा-संचालित एक्शन-एडवेंचर गेम के रूप में वर्णित किया गया है. नयी कहानी का ट्रेलर 20 मार्च, 2024 को एपिक गेम्स के स्टेट ऑफ अनरियल मुख्य वक्ता के रूप में सामने आया, जहां स्काईडांस न्यू मीडिया और एपिक गेम्स ने मार्वल 1943: राइज ऑफ हाइड्रा में अत्याधुनिक दृश्य लाने के लिए अपने चल रहे योगदान की घोषणा की.

आमने-सामने आए ब्लैक पैंथर-कैप्टन अमेरिका

Marvel 1943 Trailer Launched
Marvel 1943 Trailer : Image Credit – Social Media

एपिक ने अनरियल इंजन 5.4 की नवीनतम विशेषताओं को प्रदर्शित किया और स्काईडांस न्यू मीडिया ने ट्रेलर से पर्दा उठाया. साथ ही अधिकृत पेरिस में कैप्टन अमेरिका और ब्लैक पैंथर के बीच एक जरूरी दृश्य की भी विशेष झलक पेश की. 2025 में गेम की रिलीज के साथ, खिलाड़ी मार्वल की ऐतिहासिक कॉमिक्स, फिल्मों और टेलीविजन सीरीज से प्रेरित रोमांचक गेमप्ले की आशा कर सकते हैं. ‘मार्वल 1943: राइज ऑफ हाइड्रा’ एक्शन, उत्साह और पूरे विश्व में घूमने वाले रोमांच को दर्शाता है जिसने फैंस के उत्साह को बढ़ा दिया है।

Marvel 1943 Release date

फ़िलहाल यह मूवी (‘Marvel 1943: Rise of Hydra’) 2025 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button