Entertainment

Maidaan Trailer : रोंगटे खड़े कर देगी अजय देवगन की परफॉर्मेंस, भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम युग की कहानी

Maidaan Trailer : निर्माता बोनी कपूर इतने आश्वस्त हैं कि उन्होंने कुछ दिन पहले फिल्म इंडस्ट्री के लिए मैदान की स्क्रीनिंग का आयोजन किया था. यहां तक ​​कि एक चैनल ने फिल्म देखने के बाद कहा कि उन्हें यकीन है कि “मैदान” राष्ट्रीय पुरस्कार जीतेगी। अब आप ट्रेलर देखेंगे तो समझ जाएंगे कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा।

अजय देवगन की फिल्म Maidaan का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म आखिरकार सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। पिछले साल मैदान का टीज़र रिलीज़ होने के बाद से ही दर्शक इसे सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्सुक हैं। लेकिन फिल्म में देरी होती गई और आखिरकार ट्रेलर रिलीज हो गया।

Maidaan Trailer - Ajay Devgan
Maidaan Trailer : Image Credit – Social Media

Maidaan के टीज़र में अजय देवगन के प्रदर्शन पर एक नज़र ने लोगों को उनकी एक और शक्तिशाली फिल्म देखने पर मजबूर कर दिया। इस फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर बोनी कपूर इतने कॉन्फिडेंट हैं कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही सिनेमा इंडस्ट्री के लिए ‘मिदान’ की स्क्रीनिंग रखी थी. एक डिस्ट्रीब्यूर ने फिल्म देखने के बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट में यहां तक ​​कहा कि मैदान राष्ट्रीय पुरस्कार जीतेगा। ट्रेलर देखने के बाद यह समझना आसान है कि ऐसा क्यों कहा गया है।

Maidaan Trailer

Maidaan का ट्रेलर जिस सीन से शुरू होता है, उसमें अजय देवगन को फुटबॉल के मैदान पर देखा जा सकता है. यह ऐतिहासिक नाटक उस समय शुरू होता है जब भारत की आजादी को कुछ ही साल हुए थे. अजय का डायलॉग सुनाई देता है, ”हम सबसे बड़े या सबसे अमीर देश नहीं हैं, फुटबॉल हमारी पहचान बना सकता है क्योंकि पूरी दुनिया फुटबॉल खेलती है.”

अगले दृश्यों में अजय द्वारा अपनी टीम को तैयार करने के प्रयासों को दिखाया गया है। फिल्म में गजराज राव एक अधिकारी की भूमिका निभाते हैं, जिन्हें लगता है कि अजय सड़क पर रहने वाले लड़कों की एक टीम तैयार करने में असमर्थ हैं जो विश्व कप में भाग ले सकें। फिल्म में पत्नी की भूमिका निभा रहीं प्रियामणि फुटबॉलर को अपनी ‘सौतेली मां’ कहती नजर आती हैं। और ट्रेलर के आखिरी क्षण में अजय एक बार फिर दमदार डायलॉग बोलते हैं। ‘सोच एक, समझ एक, दिल एक… इसीलिए आज मैदान में उतरना ग्यारह, लेकिन दिखना एक!’ ट्रेलर में सुनाई दे रहा गाना

“टीम इंडिया हैं हम” बहुत अच्छा लगता है और निश्चित रूप से सभी खेलों में भारतीय टीमों को प्रेरित करने के लिए इसका उपयोग किया जाएगा। आप ‘मैदान’ का ट्रेलर यहां देख सकते हैं:

Maidaan Cast

Maidaan Trailer Release date
Maidaan Trailer : Image Credit – Social Media
Ajay DevganSyed Abdul Rahim
PriyamaniSyed Abdul Rahim’s wife
Gajraj Rao
Rudranil Ghosh
Maidaan Cast

Maidaan Story

अजय के किरदार का नाम ‘एस. ए. रहीम’ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Maidaan (मैदान) आधुनिक भारतीय फुटबॉल के वास्तुकार माने जाने वाले सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अजय अपने जीवन पर आधारित किरदार निभा रहे हैं। सैयद अब्दुल रहीम, जिन्हें रहीम साब के नाम से जाना जाता है, 1950 से 1963 तक एक फुटबॉलर और भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक थे।

Maidaan Producer

Maidaan के निर्माता बोनी कपूर ने अपने इंटरव्यू में अजय की इस परफॉर्मेंस को उनके करियर की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस बताया. फिल्म में म्यूजिक जीनियस कहे जाने वाले ए. आर. रहमान ने म्यूजिक दिया है. बोनी ने कहा कि रहमान इस फिल्म के लिए सारे अवॉर्ड जीतेंगे।

Maidaan Trailer - Priyamani
Maidaan Trailer : Image Credit – Social Media

Maidaan का ट्रेलर बहुत प्रभावशाली है। अजय की परफॉर्मेंस और फिल्म की कहानी में बेहद दिलचस्प पल नजर आ रहे हैं. लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुआ ‘मैदान’ का ट्रेलर दिखाता है कि दर्शकों के धैर्य की पूरी भरपाई हो गई है। सिनेमाघर में मैदान की टक्कर अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां से है। अब सबकी नजरें इस बात पर हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.

Maidaan Release Date

यह फिल्म ईद 2024 में रिलीज़ होगी।

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button