Entertainment

Kalki 2898 AD : Ashwin Nag ने Prabhas और Deepika Padukone की फिल्म की थीम Music की झलक साझा की

Kalki 2898 AD : पिछले साल दिसंबर में डायरेक्टर अश्विन नाग ने IIT बॉम्बे में हुए एक प्रोग्राम में बताया था कि Kalki 2898 AD का ट्रेलर 93 दिन बाद रिलीज किया जाएगा. इसका मतलब है कि Deepika Padukone, Prabhas स्टारर फिल्म का ट्रेलर मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में रिलीज हो सकता है।

Deepika Padukone और साउथ सुपरस्टार Prabhas की फिल्म Kalki 2898 AD काफी समय से और कई वजहों से चर्चा में है। पहला यह महानती के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता नाग अश्विन का ड्रीम प्रोजेक्ट है, दूसरा इसमें Deepika Padukone, Prabhas, Amitabh Bachchan, Kamal Hasan जैसे सभी कोनों और पीढ़ियों के सुपरस्टार शामिल थे। और तीसरा Kalki 2898 AD उर्फ ​​प्रोजेक्ट के के पोस्टर और फर्स्ट लुक फिल्म के प्रति प्रत्याशा जगाने के लिए काफी तीव्र रहे हैं। इस प्रवृत्ति को जारी रखते हुए, पैन इंडिया फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन ने अपनी फिल्म के शक्तिशाली थीम संगीत की एक झलक साझा की है।

Kalki 2898 AD Music Video

Kalki 2898 AD (1)
Kalki 2898 AD : Image Credit – Social Media

नाग अश्विन की फिल्म Kalki 2898 AD का म्यूजिक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को डायरेक्टर नाग अश्विन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वूफर के जरिए गूंजती बीट्स सुनाई दे रही हैं, जो बेहद दमदार है. संतोष नारायणन ने संगीत का निर्देशन किया है।

Kalki 2898 AD Trailer Release Date

Kalki 2898 AD का ट्रेलर मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में रिलीज़ हो सकता है।

Kalki 2898 AD Movie Release date in India

हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे एक्टर प्रभास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था. कैप्शन में लिखा है, “भविष्य की उल्टी गिनती अब शुरू हो गई है। Kalki 2898 AD 9 मई को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।” यानी कि दीपिका पादुकोण और प्रभास स्टारर ये फिल्म इसी साल 9 मई को दुनियाभर में रिलीज होगी.

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button