Entertainment

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 Winner : Manisha Rani (मनीषा रानी) ट्रॉफी उठाने वाली पहली वाइल्ड कार्ड बनीं

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 Winner: लोकप्रिय डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के शीर्ष पांच फाइनलिस्ट मनीषा रानी, ​​​​शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, श्रीराम चंद्रा और धनश्री वर्मा हैं और कथित तौर पर इस सीज़न के विजेता मिल गया है।

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 Winner

जबकि फिनाले एपिसोड 2 मार्च 2024 को प्रसारित किया जाएगा, टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की मनीषा रानी को ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 का विजेता घोषित किया गया है। मनीषा के ट्रॉफी जीतने को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं क्योंकि मनीषा रानी, ​​उनकी टीम या टीवी चैनल की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ग्रैंड फिनाले से पहले, रियलिटी शो में शोएब इब्राहिम या मनीषा रानी में से किसी एक के जीतने की काफी उम्मीदें थीं।

कहाँ देखे Jhalak Dikhhla Jaa Season 11

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 Winner -Manisha Rani
Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 Winner : Image Credit – Social Media

‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 का फिनाले शनिवार (2 मार्च) को सोनी एंटरटेनमेंट टीवी पर प्रसारित होगा। यह नृत्य, नाटक और मनोरंजन से भरपूर तीन घंटे का शो है। विजेता के नाम की घोषणा रात 11:00 बजे चैनल पर की जाएगी।

फिनाले से पहले, सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने एक प्रोमो जारी किया।

कैप्शन में लिखा है: “शोएब, दिलों का राजा, क्या वह झलक दिखला जा जीतेगा? यदि आप जानना चाहते हैं, तो शनिवार 2 मार्च को रात 8 बजे #झलक दिखला जा का ग्रैंड फिनाले देखें, कृपया इसे विशेष रूप से #सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देखें।

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 Prize Money

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 Winner 2024
Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 Winner : Image Credit – Social Media

झलक दिखला जा सीजन 11 के विजेता को 25 लाख रुपये और अबू धाबी में यस द्वीप की यात्रा मिलेगी। पुरस्कार विजेता कोरियोग्राफर भी पुरस्कार विजेता के साथ उनकी लक्जरी छुट्टियों पर जाएंगे।

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button