Entertainment

Indian Idol 14 Winner : कानपुर के वैभव गुप्ता ने शो जीता और 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि और एक कार अपने साथ ले गए

Indian Idol 14 Winner : वैभव गुप्ता ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का 14वां सीजन जीता। कानपुर के रहने वाले वैभव ने रविवार शाम को ट्रॉफी, 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और एक मारुति सुजुकी ब्रेज़ा जीता। शो के अन्य फाइनलिस्टों में अंजना पद्मनाभन, अनन्या पाल, पीयूष पंवार, सुभादीप दास और आध्या मिश्रा शामिल थे।

Indian Idol 14 Winner वैभव अब बॉलीवुड में प्रवेश करना चाहते हैं

Indian Idol 14 Winner - Vaibhav Gupta
Indian Idol 14 Winner : Image Credit – Instagram

रिपोर्ट के मुताबिक, वैभव ने कहा, ”मुझे अच्छा लग रहा है कि मैं खुद को इंडियन आइडल 14 का विनर कह सकता हूं।” सपने सच होते हैं, ये तो बस शुरुआत है। भगवान ने चाहा तो मैं अभी बॉलीवुड में आना चाहता हूं। मुझे जो प्यार और स्वीकृति मिली उससे मुझे आशा मिली कि मैं यह जीत सकता हूं। मुझे खासतौर पर वह पल बहुत पसंद आया जब महेश भट्ट ने मुझ पर सीटी बजाई। मैं इसे अपने दिमाग में बार-बार चलाता हूं।

वैभव सलमान, विक्की, रणवीर के लिए प्लेबैक सिंगिंग करना चाहते हैं

वैभव ने यह भी साझा किया, “अब मैं सलमान खान, विक्की कौशल और रणवीर सिंह के लिए गाना चाहता हूं। मैं इसे एक दिन पूरा करने की पूरी कोशिश करूंगा। मैं लाइव संगीत, सिम्फोनिक संगीत वापस लाना चाहता हूं। 90 के दशक का एहसास वापस आ गया है. लोग किशोर दा को फिर से सुन रहे हैं . यह संगीत का एक महान युग है और मैं इसमें एक नई लहर लाना चाहता हूं।’

About Indian Idol 14

Indian Idol 14 Winner Vaibhav
Indian Idol 14 Winner : Image Credit – Instagram

सोनी एंटरटेनमेंट टीवी ने इंस्टाग्राम पर वैभव को दिए गए पुरस्कार समारोह का एक वीडियो साझा किया। कैप्शन में लिखा है, “इंडियन आइडल के विजेता @vaibhanguru_sings की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। वह अपनी नई स्टाइल मारुति सुजुकी ब्रेज़ा में घर जा रहे हैं!” उन्होंने ट्रॉफी के साथ वैभव की तस्वीर साझा की और लिखा, “कानपुर के छोटे सेठजी बने इंडियन आइडल सीजन 14 के विजेता – वैभव गुप्ता!!!”

ग्रैंड फिनाले में सोनू निगम विशेष अतिथि थे। इंडियन आइडल के 14वें सीजन के जज श्रेया घोषाल, विशाल ददलानी और कुमार शानू थे। इस सीज़न को हुसैन कुवाजेरवाला ने होस्ट किया था.

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button