Entertainment

Do Patti Teaser : काजोल पहली बार एक पुलिस वाले के रूप में एक्शन में नजर आएंगी, कृति सेनन भी एक अलग अवतार में नजर आएंगी

Do Patti Teaser : शायद आपने बॉलीवुड फिल्म एक्शन दो पत्ती में कृति सेनन और काजोल का अलग अंदाज नहीं देखा होगा। ओटीटी पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का टीजर देखकर आपसे फिल्म रिलीज का इंतजार नहीं होगा.

Do Patti Teaser:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अब तक कई भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन यह पहली बार होगा जब वह एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाती नजर आएंगी। कृति सेनन ने भी प्रमुख महिला भूमिकाओं में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन यह पहली बार है कि कृति किसी थ्रिलर में रोमांचक भूमिका निभाएंगी। फिल्म दो पत्ती में आपको काजोल और कृति सेनन के अलग-अलग अवतार देखने को मिलेंगे और फिल्म दो पत्ती का टीजर भी आपको काफी पसंद आएगा.

Do Patti Trailer
Do Patti Teaser : Image Credit – Social Media

इस फिल्म के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं थी लेकिन फिल्म “दो पत्ती” का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में जहां कृति सेनन का अंदाज आपको हैरान कर देगा वहीं काजोल के एक्शन सीक्वेंस भी एंटरटेनिंग हैं.

Do Patti Teaser Release

Do Patti Teaser

नेटफ्लिक्स ने दो पत्ती का टीज़र जारी किया है, जिसमें कृति सेनन और काजोल हैं। इस ऑफिशियल टीजर के बारे में बात करते हुए कहा गया, ”पहली बार, यह एक खास फिल्म होगी: काजोल की पहली पुलिस वाली या कृति सेनन की पहली थ्रिलर.”

इस टीजर में काजोल एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं और कृति सेनन एक साइको किलर की भूमिका में हैं। अब इस फिल्म में कृति का असली रोल क्या है ये तो आपको फिल्म देखकर पता चलेगा.

Do Patti Release Date

Do Patti Teaser Released
Do Patti Teaser : Image Credit – Social Media

Do Patti फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है लेकिन यह नेटफ्लिक्स (Netflix) के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में टेलीविजन एक्टर शाहिर शेख भी नजर आएंगे. शाहीर शेख एक लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता हैं जो टेलीविजन शो महाभारत में अर्जुन की भूमिका के लिए प्रसिद्ध हुए।

फिल्म दो पत्ती की बात करें तो इसका निर्देशन शशांक चतुर्वेदी ने किया है और फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लन ने लिखी है ।

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button