Entertainment

Deepika Padukone और Ranveer Singh माता-पिता बनने वाले हैं ,कपल ने शेयर की प्रेग्नेंसी की न्यूज

Deepika Padukone : Deepika Padukone (दीपिका पादुकोण) और रणवीर सिंह ने फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी. लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्ट्रेस (Deepika Padukon Pregnancy) प्रेग्नेंट हैं. हालांकि दीपिका पादुकोण या रणवीर सिंह ने कभी भी इस विषय पर कुछ नहीं कहा है. अब एक्ट्रेस ने खुद खुशखबरी का ऐलान किया है.

Deepika Padukone Pregnancy News :

Deepika Padukone And Ranveer Singh Pregnancy
Deepika Padukone Pregnancy : Image credit -Social Media

Deepika Padukone (दीपिका पादुकोण) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया पोस्ट शेयर किया है. मेलबॉक्स में बच्चों के कपड़े, खिलौने और जूतों की तस्वीरों वाले कार्ड हैं। साथ ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के नाम का भी जिक्र किया गया. इस एक्ट्रेस की पोस्ट में लिखी तारीख ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा. जोड़े के नाम के ऊपर सितंबर 2024 लिखा है। दीपिका ने कैप्शन में कुछ कहा, वहीं उन्होंने एक अदृश्य धन्यवाद इमोजी बनाया।

Deepika Padukone ने डिलीवरी डेट की ओर किया इशारा

Deepika Padukone (दीपिका पादुकोण) ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच ये पोस्ट शेयर किया है. ऐसे में उनके मैसेज में लिखा है कि एक्ट्रेस ने ड्यू डेट सितंबर 2024 तय की है. अगर यह सच है तो इसका मतलब है कि दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी के दूसरे महीने में हैं और एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर मीडिया में चल रही खबरें भी सच निकलीं सत्य होने के लिए।

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button