Entertainment

Animal Box Office Collection Day 11: आज इतने करोड़ कमा सकती है बॉक्स ऑफिस पर

जब से Animal मूवी का घोषणा हुआ था, तब से ही यह चर्चा का केंद्र बना हुआ है। आज हर दूसरा व्यक्ति इस फिल्म के विषय में बात कर रहा है। इस फिल्म में अपको एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार देखने को मिल जायेंगे।

ani

लीड रोल में रणबीर कपूर दिख रहे है। वही Rashmika उनकी प्रेमिका और पत्नी का किरदार निभाते हुए दिख रही हैं। अनिल कपूर ने रणबीर के पिता की भूमिका अदा की है। बॉबी देओल ने फिल्म में सॉलिड रोल किया है। उन्हे भी खूब प्रशंसा प्राप्त हो रही है। फिल्म के मेकर्स को काफी उम्मीद है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है। फिल्म ने advance booking भी अच्छी खासी की है। दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर भारी उत्साह है।

Animal Box Office Collection Day 11

एक रिपोर्ट के हिसाब से Animal Box Office Collection Day 11 पर अब तक तक़रीबन 433 करोड़ कमा चुकी है।

अगर Animal Movie Cast पर एक नजर डाले, तो इसमें एक से बढ़कर एक टॉप क्लास आर्टिस्ट देखने को मिल जाते है। एक तरफ लीड रोल में रणबीर कपूर दिख रहे तो दूसरे तरफ सपोर्टिंग रोल में अनिल, बॉबी जैसे एक्टर्स दिख रहे है।

animal

Animal Movie Budget

इस फिल्म में इतने महंगे स्टार की श्रेणी ने फिल्म के बजट को बढ़ा दिया है। एक रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ रूपये है। अब ऐसे में देखने वाली बड़ी बात यह है कि क्या यह बजट Animal Box Office Collection से कवर हो पाती है या नही।

newskano.com

We have cover the latest Entertainment,Automobiles,Technology and Travel related news.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button