अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनी जामनगर में हो रही है और तैयारियां चल रही हैं.

कई मशहूर हस्तियां अपनी मौजूदगी से इस फंक्शन में चार चांद लगाएंगी। अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग इनविटेशन की एक फोटो वायरल हो रही है.

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी कुछ ही महीनों में दूल्हा बन जाएंगे।

उनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जामनगर में शुरू हुआ और अंबानी परिवार इसे खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन 1 से 3 मार्च तक होगा। हर मौके की शुरुआत शाही अंदाज में होती है और इसे कोई लंबे समय तक नहीं भूल पाएगा।

जामनगर में होने वाली पार्टी में न सिर्फ बॉलीवुड और बिजनेस जगत बल्कि हॉलीवुड की मशहूर हस्तियां भी शामिल होंगी।

तैयारियों के बीच प्री वेडिंग फंक्शन के इनविटेशन कार्ड की झलक सामने आई है, और प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि अगर कार्ड इतने शानदार हैं तो कार्यक्रम कितना मजेदार होगा।

प्री-वेडिंग की शुरुआत 1 मार्च को शाम 5:30 बजे कॉकटेल पार्टी से होगी। इसके बाद 2 मार्च को दो और कार्यक्रम होंगे। एक घटना को “ए वॉक ऑन द वाइल्ड साइड” और दूसरे को “मेला” कहा जायेगा ।

3 मार्च को मेहमानों के लिए लंच और डिनर की योजना बनाई गई है और 2,500 से अधिक व्यंजन परोसे जाएंगे।

इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, जान्हवी कपूर जैसे प्रसिद्ध बॉलीवुड सितारे और कुछ अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भी शामिल होंगी। इस सूची में माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, ब्लैक रॉक के सीईओ लैरी फिंक, फेसबुक मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, डिज्नी के सीईओ बॉब इगर और हॉलीवुड गायिका रिहाना समेत कई हस्तियां शामिल होंगी।